Thursday 8 December 2011

भाई बहन-रोल प्ले - bhai bahan - role play

भाई बहन-रोल प्ले

प्रेषिका : अनामिका शंकर
बलवंत_सीडी: हां तो मैं

बज़!!!!
बलवंत_सीडी: बोलो
बलवंत_सीडी: आर यू देयर
अनामिका : हां मेरी ऐस्स में चोदो
बलवंत_सीडी: बूर बोलो यार
बलवंत_सीडी: अब अपने लन्ड को तेल लगाता हूं
बलवंत_सीडी: अपनी फ़ोटो तो दिखाओ

बज़!!!!
अनामिका : हां बोलो
बलवंत_सीडी: फ़ोटो दिखाओ
अनामिका : अभी मैं देख के निकालती हूं
बलवंत_सीडी: निकली कोई
अनामिका : प्लीजऽऽऽ आई एम वैरी होट
अनामिका : मुझे क्लाईमैक्स तक पहुंचने दो
बलवंत_सीडी: मैं भी फिर से होट हूं अगर फ़ोटि दिखाओगी तो मैं फिर से एकबार और होट हो सकता हूं प्लीज

बज़!!!!
बज़!!!!
बलवंत_सीडी: क्या हुआ
बलवंत_सीडी: बोलो
बलवंत_सीडी: लोड इट !
अनामिका : मैंने डिसप्ले कर दी
बलवंत_सीडी: क्लीयर नहीं है दूसरी
अनामिका : अभी शायद दूसरी नही मिलेगी ओनलाईन
बलवंत_सीडी: मै तुम्हे गरम करता हूं लेकिन प्लीज दूसरी स्नैप दिखाओ

बज़!!!!
अनामिका : प्लीजऽऽ थोड़ी देर रूक जाओ अभी मेरे पास दूसरी नहीं होगी शायद
बलवंत_सीडी: ओके प्रोमिस
बलवंत_सीडी: पक्का कसम
बलवंत_सीडी: से दिखाओगी
बलवंत_सीडी: बोलो

बज़!!!!
अनामिका : ओके प्रोमिस पक्का कसम से दिखाउन्गा
बलवंत_सीडी: ओके मैं तुम्हें चूमने लगता हूं
बलवंत_सीडी: तुम्हारी गान्ड को पकड़ता हूं
बलवंत_सीडी: गान्ड बहुत ही बड़ी है तुम्हारी
बलवंत_सीडी: सिस
बलवंत_सीडी: बोलो तुम भी तो

बज़!!!!
बलवंत_सीडी: अब मैं तुम्हारी लेग्स को पकड़ कर तुम्हारी बूर में अपना लन्ड डाल देता हूं।
अनामिका : हां तुम्हारा मोटा लन्ड मेरी गान्ड के छेद पर लगाओ
अनामिका : छी
अनामिका : मैंने इतना गन्दा गन्दा कभी नहीं
बलवंत_सीडी: हां
अनामिका : बोला
बलवंत_सीडी: क्या?
अनामिका : लेकिन मज़ाऽऽऽऽऽऽ आ रहा है कसम से
बलवंत_सीडी: सिस ये मज़ा तो पहले से ही आता अगर तुम मुझसे पहले ही चुदवाने लगती
अनामिका : हां मुझे भी ऐसा ही लगता है
बलवंत_सीडी: अब से जब भी अंकल आंटी बाहर जाएं मैं तुम्हें चोदा करुंगा, ठीक है
बलवंत_सीडी: तुम्हारा हो गया बोलो
बलवंत_सीडी: अब मैं जांउ
अनामिका : बस दो मिनट और
अनामिका : जोर जोर से चोदो
बलवंत_सीडी: क्या कर रही हो बताओ
अनामिका : मेरी चूचियां दबाते रहो
अनामिका : मैं जोर जोर से फ़िन्गरिन्ग कर रही हूं
बलवंत_सीडी: हां सिस मै तुम्हारी चूचियों को दबा रहा हूं
बलवंत_सीडी: तुम मस्त माल हो सिस
अनामिका :आऽऽऽऽऽऽह बऽऽऽऽऽऽऽऽस
बलवंत_सीडी: हो गया
अनामिका : अब मेरी फ़ोटो क्लीयर दिख रही है
बलवंत_सीडी: नही
अनामिका : हांऽऽऽऽऽऽऽऽ
अनामिका : निकल गयाऽऽऽऽऽऽऽऽऽ ।
बलवंत_सीडी: तुम्हारी नहीं है ये
बलवंत_सीडी: क्या निकल
अनामिका : चौथी बाऽऽऽऽर
बलवंत_सीडी: क्या निकला
अनामिका : पानी
अनामिका : बूर में
बलवंत_सीडी: कितना निकलता है
बलवंत_सीडी: मज़ा आया ना
अनामिका : अभी चौथी बार में कम है
बलवंत_सीडी: क्या कम है
अनामिका : जूस
बलवंत_सीडी: तुम्हारी पिक नहीं है ये ना
बलवंत_सीडी: सही में बोलो
अनामिका : अरे बाबा मेरा ही है
बलवंत_सीडी: दूसरी दिखाओ
बलवंत_सीडी: तुमने कहा था
अनामिका : अभी बोला ना
अनामिका : और नहीं है ओनलाईन
बलवंत_सीडी: च्छा तो कब दिखाओगी
अनामिका : मैं तुम्हे मेल करती हूं
बलवंत_सीडी: कब
अनामिका : तुम मुझे एक सेक्सी सी मेल भेज सकते हो
बलवंत_सीडी: झूठ मत बोलना
बलवंत_सीडी: पहले फ़ोटो
बलवंत_सीडी: अगली बार कब मिलोगी
अनामिका : तुम मेल भेजो मैं फ़ोटो जरूर भेजुंगी आखिर तुमने इतना मज़ा दिलाया है मुझे
अनामिका : आज रात को
बलवंत_सीडी: पहले फ़ोटो फिर और कुछ
अनामिका : ऐसे नहीं करते
बलवंत_सीडी: नही आज नही अब हिम्मत नहीं है आज , कल
बलवंत_सीडी: तुम कहाँ रहती हो
बलवंत_सीडी: घर में या बाहर
अनामिका : लोज में
बलवंत_सीडी: कंप्यूटर वहीँ है क्या
अनामिका : हां
अनामिका : तुम्हे पता है
बलवंत_सीडी: अच्छा कल रात १२ बजे के बाद
अनामिका : इस समय मैं बिल्कुल नंगी हो कर बैठी हूं ।
बलवंत_सीडी: क्या पता है बोलो
बलवंत_सीडी: अच्छा
बलवंत_सीडी: कल १२ बजे रात को
बलवंत_सीडी: बोलो
अनामिका : काश मेरे पास कैम होता तो मै तुम्हे फ़ोटो के बजाये लाईव दिखाती
अनामिका : तब तो तुमको यकीन होता
बलवंत_सीडी: एक और तरह से यकीन हो सकता है अभी मै तुम्हे फ़ोन करता हूं नम्बर बताओ

बज़!!!!
बलवंत_सीडी: बोलो
बलवंत_सीडी: क्या हो गया
अनामिका : सेल नहीं है
अनामिका : कोमन नो है
अनामिका : लैंड लाइन
अनामिका : लोज में
बलवंत_सीडी: कोई भी नम्बर बताओ मैं अभी फ़ोन करता हूं तुम कपड़े पहन लो
बलवंत_सीडी: बाहर आजाओ
बलवंत_सीडी: ओके
अनामिका : ओके १० मिनट बाद फ़ोन करना
बलवंत_सीडी: नम्बर बताओ
बलवंत_सीडी: क्या हुआ
बलवंत_सीडी: चुप क्यों हो जाती हो v
अनामिका : ***********
अनामिका : अवंतिका लोज
अनामिका : ओके
बलवंत_सीडी: क्या बोलूं
अनामिका : तुम्हारा सेल नम्बर है क्या कोई
बलवंत_सीडी: ***********
बलवंत_सीडी: तुम्हे क्या कहकर बुलाऊं
बलवंत_सीडी: जब फ़ोन करो तो

बज़!!!!
अनामिका : अनामिका को बुलाने के लिए बोलना
बलवंत_सीडी: मैं कौन बोल रहा हूं
बलवंत_सीडी: अगर पूछे तो
अनामिका : बोलना कि मेरा कौसिन बोल रहे हो भोपाल से
अनामिका : निशांत
बलवंत_सीडी: ओके
बलवंत_सीडी: नम्बर बिजी आ रहा है
अनामिका : हां कई सारे फ़ोन आते रहते है
बलवंत_सीडी: रिंग कर रहा है
अनामिका : और भी लड़किया रहती है न
बलवंत_सीडी: कोई उठा नही रहा है
अनामिका : अरे बाबा मैं नंगी बैठी हूं
बलवंत_सीडी: तुमने नम्बर सही तो दिया है न
अनामिका : अभी रुक जाओ
बलवंत_सीडी: कोई तो उठाये फ़ोन

बज़!!!!
बलवंत_सीडी: जल्दी से कपड़े पहनो
बलवंत_सीडी: और फ़ोन अटेंड करो मैं ओनलाईन ही हूं

बज़!!!!
बलवंत_सीडी: कहां हो

बज़!!!!
बलवंत_सीडी: हेलो
बलवंत_सीडी: अनामिका आर यू देयर

बज़!!!!
बलवंत_सीडी: बोलोऽऽऽऽऽऽ

बज़!!!!
अनामिका : अरे बाबा दस मिनट रूको
अनामिका : मैं नहा के कपड़े पहन के आ रही हूं
बलवंत_सीडी: ५ मिनट हो गये
अनामिका : पूरी गीली और चिप चिपी हो रही हूं.
बलवंत_सीडी: अभीक्या कर रहे हो
बलवंत_सीडी: फिर से बताना
बलवंत_सीडी: नम्बर

बज़!!!!
अनामिका : मैं जा रही हूं
बलवंत_सीडी: नम्बर बता दो

बज़!!!!
बलवंत_सीडी: हेलो
अनामिका : *************
बलवंत_सीडी: कितनी देर में काल करूं
अनामिका : मैं बस नहाने जा रही हूं
अनामिका : १० मिनट बाद करो
बलवंत_सीडी: कितनी देर में काल करूं
बलवंत_सीडी: हेलो

No comments:

Post a Comment